Nisha Pandey Biography, Height, Age, Family, Husband, Albums, Songs, Photos, Picture

Nisha Pandey Wiki, Biography, Age, Family, Filmography, Nisha Pandey HD Wallpaper, News, New Upcoming Movies List

निशा पांडेय, वाराणसी, उत्तर प्रदेश, भारत से संबंधित एक बहुपरकारी कलाकार हैं, जिन्होंने भोजपुरी मनोरंजन की जगहों पर अभिनय और गायन दोनों में अपना नाम कमाया है। 8 अक्टूबर 1992 को जन्मी इस दक्षिणी कला की कलाकार ने गायन की दुनिया में अपने पहले कदम रखा भोजपुरी फिल्म ‘दिल भइल दीवाना’ में।

Nisha panday का सितारा उनके उदार योगदानों के माध्यम से तेजी से बढ़ा, जो उन्होंने भोजपुरी एल्बम, फिल्म संगीत और चर्चित स्टेज शोज़ में किए। उनकी मधुर आवाज और चर्चित स्टेज प्रस्तुति ने उन्हें मशहूर बना दिया है, जो उन्हें भोजपुरी प्रेमियों के बीच एक पसंदीदा चेहरा बना देता है।

उनके प्रमुख संगीत साधनों में “अमरनाथ पे आतंकी हमला”, “भाषा भोजपुरी”, “भतार जब सुत जाई”, “डीजे बना के नाचा नया साल में”, “जगह मिलेगा तो पास दिया जाएगा”, “जवानी भइल छपकल”, “लवंदे सारे जान छिरा के”, “मुझे बर्बाद कर के चला गया”, “माता जी हिट्स”, “प्यार मत करना” और “शिव के जोगिनिया” शामिल हैं।

उनकी क्षमता को धाराप्रवाह भोजपुरी संगीतीय तत्वों को समर्पित करने और समकालीन शैलियों को मिलाने की क्षमता ने व्यापक प्रशंसा प्राप्त की है। निशा पांडेय का संगीतिक संग्रह भोजपुरी मनोरंजन के जीवंत दृश्य को दिलचस्पी से दर्शाता है, जिसमें उत्सवी गानों की पैरों की धूप और हृदय की तार को खींचने वाली मधुर मेलोडीज का समर्थन किया गया है।

निशा की पॉपुलैरिटी सिर्फ संगीत के क्षेत्र में ही नहीं, बल्कि उन्होंने एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में भी अपने कौशल का परिचय किया है। उनका अभिनय उनकी संगीतीय सामर्थ्य को समर्थन करता है, जो उनके कलात्मक क्षमताओं की गहराई को दर्शाता है।

विविधता का महत्व जिस दुनिया में है, वहां निशा पांडेय एक ऐसी चमकती उदाहरण हैं जोने सफलता से भरा अपना खुद का ठिकाना बनाया

Nisha Pandey Albums List

  • अमरनाथ पे आतंकी हमला
  • भाषा भोजपुरी
  • भतार जब सुत जाई
  • डीजे बना के नाचा नया साल में
  • जगह मिलेगा तो पास दिया जाएगा
  • जवानी भइल छपकल
  • लवंदे सारे जान छिरा के
  • मुझे बर्बाद कर के चला गया
  • माता जी हिट्स
  • प्यार मत करना
  • शिव के जोगिनिया

Nisha Pandey Biography

Full NameNisha Panday
Date of BirthJanuary 1996
Age 26 Years (2021)
BirthplaceVaranasi, Uttar Pradesh, India
Zodiac SignLibra [Tula]
SchoolDALIMSS Sunbeam group of Schools
CollegeBhatkhande Music Institute University lucknow
Educational QualificationGraduate in Music.
Father NameMr. Pandey
Mother NameUnknown
SiblingBrother – None Sister – None
FamilyNisha Pandey Family Photo
Friends Names 
ReligionHindu
CastePandit
Home TownVaranasi, Uttar Pradesh, India
Current AddressMalad West, Mumbai, India, Maharashtra
Boy FriendRajan Pandit
CrushRajan Pandit
HusbandRajan Pandit  
HobbiesActing, Dance, Modeling
AwardsSouth Indian International Movie Awards
Net Worth90 Lakh
Monthly Earning5 Lakh

Nisha panday Controversy ?

नवम्बर 2019 में, उन्होंने भारतीय डिजिटल सामग्री निर्माता राजन पंडित से मिली, जिन्हें डिव्यांश तिवारी के नाम से भी जाना जाता है, इंस्टाग्राम के माध्यम से। धीरे-धीरे, वे अच्छे दोस्त बन गए, और जल्दी ही उन्होंने उसकी मां और बहनों के साथ भी एक अच्छा बंधन बना जल्दी ही, वे एक-दूसरे से प्रेम में पड़ गए। मार्च 2020 में, उसने उसके परिवार से मिली, और उन्होंने उनके संबंध को स्वीकृति दी। इसके बाद, राजन ने मुंबई (जहां निशा रह रही थी) को अक्सर आने लगे।

हालांकि, एक दिन, जब उसे यह खबर मिली कि उसकी मां अस्पताल में भर्ती थी, तो वह अपने गाँव वापस गए। उसने फिर निशा को फोन किया और उससे अपने गाँव आने को कहा और वित्तीय सहायता के लिए पूछा। निशा ने इसे स्वीकार किया और उसे लगभग 15 लाख रुपए से 20 लाख रुपए तक ऋण दिया। निशा ने राजन के घर में कुछ महीनों के लिए रहा, और उनका परिवार उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर लिया।

उन्होंने यह भी वादा किया कि COVID-19 लॉकडाउन समाप्त होने के बाद, वे अपनी शादी का ऐलान करेंगे। उनका परिवार निशा और राजन को पति-पत्नी के रूप में कमरा साझा करने की अनुमति दी। मई 2020 तक, निशा राजन के बच्चे के साथ गर्भवती हो गई। जब राजन ने इसके बारे में जाना, तो उसने बहुत चिढ़ जाता है और उसे गर्भपात करने के लिए कहता है। उसके माता-पिता ने भी उसके गर्भावस्था को स्वीकृति नहीं दी।

इस परिणामस्वरूप, राजन ने उसे अपने घर से अपने दोस्त के अपार्टमेंट में भेज दिया, जहां उसे राजन और उसकी बहनें बच्चे को गर्भपात करने के लिए परेशान कर रही थीं। कुछ दिनों बाद, निशा मुंबई वापस लौटी। वहां रहते समय, राजन ने उसके कॉल और संदेशों का जवाब देना बंद कर दिया। उसका परिवार भी उसे अनदेखा करने लगा। एक साक्षात्कार में, उसने बताया कि जब वह विदेश में एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन के लिए बाहर थी, तब राजन ने किसी अन्य महिला से शादी कर ली थी।

भारत लौटने के बाद, उसने राजन के खिलाफ इंदिरा नगर, लखनऊ पुलिस स्थान पर शिकायत की। जनवरी 2021 में, उसकी बेटी का नाम दिव्यांशी रखा गया। हालांकि, राजन ने इसे अपनी संतान मानने से इनकार कर दिया। इस पर, निशा ने अपनी बेटी के लिए एक डीएनए परीक्षण की मांग की। अंत में, डीएनए परीक्षण ने राजन की पितृत्व की पुष्टि की। स्थानीय पुलिस ने फिर राजन को गिरफ्तार किया और उसे तीन महीने की कैद सुनाई गई

Scroll to Top